9 कारणों से आपको 8GB Ram Smartphone की आवश्यकता नहीं है

8GB Ram Smartphone के 9 कारण

दोस्तों, आज हम 8GB Ram Smartphone के बारे में बात करने जा रहे हैं, क्या आपको वास्तव में उनकी ज़रूरत है? आजकल, बहुत से लोग अधिक रैम वाले फोन खरीद रहे हैं। और कुछ लोगों की समझ ऐसी है कि सबसे अच्छी रैम फोन जितनी तेज होगी। तो मैं इसके बारे में और बात करूंगा, लेकिन अब 9 कारणों से बात करते हैं कि आपको 8GB Ram Smartphone क्यों नहीं लेना चाहिए। कारण क्या है? पता लगाने के लिए पढ़ना जारी रखें।

9 कारणों से आपको 8GB Ram Smartphone की आवश्यकता नहीं है
8 GB Ram SmartPhone

9 कारणों से आपको 8GB Ram Smartphone की आवश्यकता नहीं है

1. 6 जीबी रैम के बाद, स्मार्टफोन की दुनिया भूकंप पर पहुंच गई है, क्योंकि अब यह कई लोगों की पसंद बन गई है। और वर्तमान में वनप्लस 6 आगे है क्योंकि इसकी 8GB Ram Smartphone पर पहुंच गई है। और, इसके अलावा, कई स्मार्ट फोन कंपनियां 8 जीबी रैम के साथ-साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ Smartphone लाने की भी तलाश कर रही हैं।


2. 2018 में के रूप में, Ram एजेंसियों के 6 GB उसी तरह किया था, कंपनियों रैम का एक ही 8 जीबी का विकास होगा और इस नए विपणन रणनीति का उत्पादन और एक प्रचार बनाना चाहेंगे और शायद अपने फोन बेचते हैं जरूरत नहीं है ।

3. एंड्रॉइड फोन पर औसत उपयोगकर्ताओं को 8GB Ram की आवश्यकता नहीं है। आपके नए फोन से आपका क्या मतलब है? अगर जवाब केवल गीत सुनना है,, सिनेमा, नाटक खेल, सामाजिक नेटवर्क और इंटरनेट का उपयोग करके देखने तो निश्चित रूप से आप एक Android फोन की रैम 8GB जरूरत नहीं है।

4. आप जानते हैं, दुनिया के सबसे खूबसूरत फोनों में रैम बहुत कम है। ऐप्पल आईफोन एक्स, आईफोन 8 प्लस, सैमसंग गैलेक्सी एस 9 + और Google पिक्सेल की तरह। फिर, फोन के बाकी हिस्सों में आईफोन 8 में 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम है। Also Read:
5. 8GB Ram का मतलब यह नहीं है कि आप मिल्खा सिंह की तरह भाग जाएंगे। हाहा ... उलटा फोन तेजी से और संचालित करने के लिए अच्छा है, सॉफ्टवेयर अनुकूलन एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। फिर, सोचें कि 8GB Ram Smartphone का मतलब है कि आपका फोन तेजी से काम नहीं करेगा।

6. कई लोगों को 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम के बीच का अंतर भी नहीं पता होगा। और यदि आप प्रदर्शन और गति के बारे में बात करते हैं, तो आपको कोई फर्क नहीं पड़ता।

7. अधिकांश एंड्रॉइड गेम कम रैम खपत के लिए अनुकूलित हैं। डेवलपर्स खेल को अधिक से अधिक लोगों को डाउनलोड करना चाहते हैं, और बेस के लिए Game खेलते हैं। इसके लिए, आपको यह सोचना होगा कि ये गेम कई उपकरणों पर चलते हैं और बहुत कम रैम है।

8. देखो, कोई एप्लिकेशन या गेम नहीं है जो कहता है कि हम 8GB Ram के बिना फोन पर नहीं चलेंगे। और अधिक, एआर और वीआर अनुप्रयोग 4 जीबी रैम में आसानी से चलते हैं।

9. आप और मैं दोनों जानते हैं कि 8GB Ram वाले Smartphone बहुत महंगा होंगे। यदि आप इसे सब देखने के बाद इसे खरीदना चाहते हैं, तो एक बार RIO के बारे में सोचें।

10. 8GB Ram Smartphone "भविष्य सबूत" हो सकता है, लेकिन हम में से कई वैसे भी है जो फोन बदल देंगे , यह एहसास है कि एक स्मार्टफोन खरीदने की रैम 8GB अब या वजह से नहीं चलेगा मुश्किल हो सकता है भविष्य में परीक्षण किया जाएगा, लेकिन कैसे? जब गेम या भारी एप्लिकेशन लॉन्च किए जाते हैं तो अगले वर्ष या दो साल में एक और नया फोन खरीदने की संभावना अधिक होती है। तब आप जान लेंगे। तो दोस्तों केवल इतना कहेंगे कि अंत में यह आवश्यक सब कुछ की आवश्यकता जितनी है। और पानी की तरह पैसे का बहाना छोड़ दें। सोचो और ध्यान से सोचो। आपकी बाकी इच्छा तो, आपको बहुत सारी जानकारी प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं। अगर आपको पोस्ट पसंद है, तो इसे साझा करें!

Post a Comment

0 Comments